बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान पहुंचे राज्यपाल फागू चौहान, निजी अस्पताल का किया शिलान्यास

सिवान के सूरापुर में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान एक निजी अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन कर गरीब महिलाओं के बीच कपड़े का वितरण किया.

By

Published : Feb 13, 2020, 2:23 PM IST

siwan
सिवान पहुंचें राज्यपाल फागू चौहान

सिवान: जिले के सूरापुर में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान एक निजी अस्पताल का शिलान्यास करने पहुंचे. राज्यपाल को स्काउट के छात्रों की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद राज्यपाल ने अस्पताल के भवन का शिलान्यास किया. कार्यक्रम की शुरुआत राज्यपाल ने दीप प्रज्वलित कर किया. इसके बाद राज्यपाल ने मेडिकल चेकिंग कैम्प का फीता काटकर उद्घाटन किया. इसके साथ ही गरीब महिलाओं के बीच कपड़े का वितरण किया.

कार्यक्रम में शामिल लोग

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
राज्यपाल फागू चौहान के सिवान जिला स्थित सूरापुर पहुंचने पर सिवान जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. पुलिस लाइन से सूरापुर तक पड़ने वाले सभी चौक-चौराहों पर बैरिकेडिंग की गई थी. इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर सिवान सदर अनुमंडल पदाधिकारी संजीव कुमार, एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय के साथ कई थाने की पुलिस जवान तैनात रहे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

इनकी रही मौजूदगी
कार्यक्रम के अवसर पर राज्यपाल के साथ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार, महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सिवान के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव, विधायक व्यासदेव प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज सिंह के साथ सिवान के कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details