बिहार

bihar

By

Published : May 14, 2021, 9:51 PM IST

ETV Bharat / state

सिवान: कार से करीब 10 लाख रुपये का अवैध विदेशी शराब बरामद

सिवान में शुक्रवार को उत्पाद विभाग की टीम ने यूपी की ओर से आ रही एक कार से करीब 10 लाख रुपये का शराब बरामद किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की. वहीं पुलिस को देखते ही वाहन चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया.

सिवान
सिवान

सिवान: जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के हनुमानगंज मोड़ पर उत्पाद विभाग की टीम ने एक कार से 10 लाख रुपये का अवैध शराब बरामद किया है. हालांकि पुलिस की छापेमारी देख कार चालक मौके से भागने में सफल रहा.

इसे भी पढ़े: बिहार के लिए अच्छी खबर: कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी, रिकवरी रेट बढ़ा

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
मिली जानकारी के अनुसार, उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक वाहन से यूपी के तरफ से भारी मात्रा में शराब की खेप आ रही है. इसी सूचना को आधार पर उत्पाद विभागकी टीम ने हनुमानगंज मोड़ के समीप वाहनों की जांच शुरू कर दी. इस क्रम में एक कार चालक वाहन को रोककर भागने लगा. शक के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने गाड़ी की तलाशी ली. इस दौरान गाड़ी के अंदर से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई.

इसे भी पढ़े:'गंगा में मिलने वाली अधिकांश लाशें बिहार की, सच छिपा रही सरकार'

इस मामले में उत्पाद इंस्पेक्टर जनार्दन प्रसाद ने बताया कि वाहन से यूपी निर्मित 1620 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है. जिसे जब्त कर लिया गया है. वहीं कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर अभियुक्त को हिरासत में लेने की कवायद तेज कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details