बिहार

bihar

ED Raid In Siwan: ईडी ने सीवान में इंजीनियर के घर मारा छापा, झारखंड में है पदस्थापित

By

Published : Feb 21, 2023, 6:53 PM IST

झारखंड में पदस्थापित सिवान के मैरवा निवासी इंजीनियर के कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा (ED raids at engineer house in Siwan) है. इसी सिलसिले में मैरवा के लभेरी गांव स्थित इंजीनियर वीरेंद्र राम के पैतृक आवास पर भी छापेमारी की जा रही है. यह छापेमारी आय से अधिक संपत्ति के मामले में की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

ईडी ने सीवान में इंजीनियर के घर मारा छापा
ईडी ने सीवान में इंजीनियर के घर मारा छापा

सिवानः बिहार के सिवान में एक इंजीनियर के घर ईडी ने छापा मारा है. जिले के मैरवा के लभेरी में सुबह से ही परिवर्तन निदेशालय यानी ईडी की रेड चल रही है. मामला आय से अधिक संपत्ति का बताया जा रहा है. सिवान के मैरवा के लभेरी गांव निवासी वीरेंद्र कुमार राम रांची में ग्रामीण विकास विभाग में मुख्य अभियंता (Engineer working in Jharkhand ) हैं. इनके कई ठिकाने पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में ईडी ने रेड मारी है. इसके तहत पटना, दिल्ली, जमशेदपुर, रांची, सिवान सहित दर्जनों ठिकने पर छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ेंः घंटों छापेमारी के बाद बोले सिवान DM- '3 कुख्यात कैदी होंगे दूसरे जेल में शिफ्ट'

2019 में एक कनीय अभियंता के घर छापेमारी में आया था नाम: बताया जाता है कि 16 नवम्बर 2019 में एसीबी ने ग्रामीण विभाग के कनीय अभियंता सुरेश प्रसाद वर्मा के घर जब छापेमारी कर 2.44 करोड़ रुपये बरामद किया था. उसी में वीरेंद्र राम का भी नाम आया था. मैरवा के लभेरी गांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार के 12 ठिकानों पर ईडी की एक साथ छापेमारी चल रही है. अस्टिटेंड डॉयरेक्टर उमेश दांडी सहित तीन लोग छापेमारी टीम में शामिल हैं.

ईडी की छापेमारी से मच गया हड़कंपः सिवान में झारखंड में पदस्थापित एक अभियंता के घर ईडी की छापेमारी से हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय के हाथ कुछ अहम दस्तावेज भी मिले हैं. इसके अलावा कैश भी हाथ लगने की सूचना है. उनके चचेरे भाई लभेरी में परिवार के साथ रहते हैं. वैसे अभी तक ज्यादा अहम जानकारी नहीं मिली है. छापेमारी खत्म होने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल ईडी की छापेमारी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details