बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान: मतदान जागरूकता रथ को DM ने किया रवाना

बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही तैयारियां तेज कर दी गई है. वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरुक करने के लिए जगह-जगह मतदाता जागरुकता रैली निकाली जा रही है.

By

Published : Oct 9, 2020, 4:50 PM IST

siwan
सिवान

सिवान:बिहार में जैसे-जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है. लोगों के बीच अधिक से अधिक जागरूकता की कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में सिवान के जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे ने 8 विधानसभा के लिए जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर सिवान के एसपी भी मौजूद रहे.

लोगों को किया जा रहा जागरूक
जिलाधिकारी ने बताया कि रथ सिवान के 8 विधानसभा क्षेत्र में जाएगा और लोगों को जागरूक किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोविड-19 डरने की जरूरत नहीं है. जिलाधिकारी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में वोटर्स बूथ पर आएं और अपने मत का प्रयोग करें. क्योंकि सभी बूथों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

आठ जागरूकता रथ रवाना
सिवान में शुक्रवार को जिला निर्वाचन सह जिलाधिकारी ने सीयूप के तहत समाहरणालय से आठ जागरूकता रथ को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया. जो हर आठ विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों को वोट के प्रति जागरूक करेंगे. वहीं, आंगनबाड़ी सेविकाओं की ओर से रंगोली बनाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details