बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को सिवान से अपने साथ ले गई दिल्ली पुलिस, जानें पूरा मामला...

दिल्ली पुलिस ने सिवान के मैरवा थाना के सहयोग से अपहृत नाबालिग लड़की और उसके कथित प्रेमी को अपने साथ लेकर दिल्ली रवाना हो गई. जानिए क्या है पूरा मामला...

By

Published : Jun 1, 2021, 10:07 PM IST

दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस

सिवान: दिल्ली पुलिस की टीम ने मैरवा थाना के सहयोग से मंगलवार को अपहरण के एक मामले में अपहृत नाबालिग लड़की और उसके कथित प्रेमी को अपने साथ लेकर दिल्ली रवाना हो गई. दिल्ली के नरेला थाना में अपहृता के परिजनों ने एक युवक पर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लेने का रिपोर्ट दर्ज कराया था.

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल संजय कुमार ने बताया कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाने में कांड संख्या 256/21 में लड़की की मां ने अज्ञात पर अपनी बेटी को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. उक्त मामले में जांच के बाद मैरवा के नीरज कुमार की संलिप्तता और अपहृत नाबालिग की आसपास होने की सूचना थी.

ये भी पढें:25 की उम्र में 14 साल की राबड़ी से लालू ने की थी शादी, दहेज में मिली थी 2 गाय

क्या है मामला
दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र से 30 मार्च की सुबह 10 बजे नाबालिग अपने घर से गायब हो गई थी. इस मामले को लेकर उसकी मां ने अज्ञात पर अपनी बेटी को बहाल फुसला कर भागा ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया था. इस बीच अपहृत की माता को अपनी बेटी की गुठनी थाना क्षेत्र के भठही में होने की सूचना मिली. जानकारी के लिए दिल्ली से मैरवा पहुंची और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर दोनों को हिरासत में लेते हुए दिल्ली पुलिस को सूचित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details