बिहार

bihar

सिवान: चार दिनों से लापता बच्चे का शव कुंए से बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Mar 7, 2021, 5:57 PM IST

सिवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊ पंचायत से 4 दिन से लापता बच्चे का शव घर से कुछ दूर एक कुएं से बरामद हुआ है.

dead body of a missing child found
dead body of a missing child found

सिवान:जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊ पंचायत से 4 दिन से लापता बच्चे का शव घर से कुछ दूर एक कुएं से बरामद हुआ है. वहीं परिजनों ने हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें:-महिला दिवस स्पेशल: नारी तू कभी ना हारी...

जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के लेरुआ गांव से बीते गुरुवार को एक बच्चा घर से लापता हो गया था. वहीं मासूम अभिषेक का शव घर से करीब आधा किमी की दूरी पर एक कुएं से बरामद हुआ है. परिजनों का कहना हैं की 4 मार्च से गायब बच्चे को ढूढ़ने के लिए कुएं के पास भी आए थे. लेकिन यहां वो नहीं दिखा.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
वहीं रविवार की दोपहर एक लड़के की नजर कुंए में तैरते शव पर पड़ी. उसन कुएं में शव होने की सूचना परिजनों को दी. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह पूरी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. कुएं से बच्चे का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:-बिहार में 80% पुलिसकर्मी पीते हैं शराब, सरकार सभी का कराए ब्लड टेस्ट: पप्पू यादव

टीम गठित कर जांच में जुटी पुलिस
वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि देखने से प्रतीत होत है की मासूम की हत्या कर कुएं में शव फेंका गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ज्यादा खुलासा हो पाएगा. वहीं जल्द-से-जल्द दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं टीम गठित कर मामले की सघन जांच शुरु कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details