बिहार

bihar

लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मैकेनिक को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Mar 8, 2021, 6:05 AM IST

सीवान के गुठनी थाना क्षेत्र में मैकनिक के लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे मैकनिक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के जांच-पड़ताल में जुटी है.

गोली
गोली

सीवान: गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी-दरौली स्टेट हाईवे पर हथियार से लैस अपराधियों ने मैकनिक से लूट की कोशिश की. मैकनिक द्वारा लूट का विरोध करने पर उसे गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और घायल को अस्पताल ले गये. गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के जांच-पड़ताल में जुट गयी.

ये भी पढ़ें- बाइक लूट का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, पटना रेफर

लूट का विरोध करने पर मारी गोली
जानकारी के अनुसार रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के महरौली बाइक मैकेनिक परमेश्वर राजभर शौच के लिए अपनी दुकान से शौच करने स्टेट हाईवे की तरफ गया था. लौटते समय बाइक सवार हथियार से लैस दो अपराधी उसे रोककर मोबाइल और रुपए छीनने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों को अपनी तरफ आते देख अपराधी बाइक से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- मामूली विवाद में युवक को अपराधियों ने मारी गोली, पुलिस कर रही जांच

"घटना स्थल से 315 बोर का देशी कट्टा और कारतूस का खोखा बरामद हुआ है. घटना की जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान की जा रही है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा."-राजेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details