बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अपराधियों ने युवक को मारी गोली, आस्पताल में भर्ती

सीवान के मखदूम सराय मिस्कार टोली के पास हत्या की नीयत से एक शख्स को गोली मार दी. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल की पहचान बबलू खान के रुप में हुई है.

By

Published : Apr 8, 2021, 7:47 PM IST

सिवान में गोलीबारी
सिवान में गोलीबारी

सीवान: जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी इलाके से मारपीट और हत्या की घटनायें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला मखदूम सराय मिस्कार टोली के पास का है. जहां हत्या की नीयत से एक शख्स को गोली मार दी. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली युवक के हाथ में लगी है. घायल की पहचान बबलू खान के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-आरा: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान नर्तकी को लगी गोली

युवक को मारी गई गोली
घटना के बाद आस-पास के लोगों की मदद से उसे सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, दो दिन पहले सहायक सराय थाना द्वारा बबलू खान की बाइक पुलिस ने जब्त की थी और कागजात के लिए उसे भी बुलाया गया था. लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचा, इससे पहले ही उसे गोली मार दी गई.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, पीड़ित ने बताया कि सोलोनोपुर के एक व्यक्ति से उसका विवाद चल रहा था. जो 60 हजार के लेन-देन से जुड़ी हुआ है, जिसके चलते सलोनोपुर निवासी उसे जान से मारने की धमकी दे चुका था. पीड़ित ने बताया कि वह अपने घर पर था, तभी दो की संख्या में अपराधी आये और उसको बुलाया. वह जैसे ही अपने घर से कुछ दूर आया वैसे ही अपराधियों ने उसपर गोली चला दी. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details