बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के बीच अपराधियों ने राजस्व कर्मचारी को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

दिलीप कुमार वर्मा शुक्रवार की देर शाम बाइक से अपने घर के लिये ऑफिस से निकले. तभी, सलाहपुर गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया. अपराधी दिलीप पर गोलियां बरसाते हुए अपराधी फरार हो गए.

By

Published : Apr 25, 2020, 3:43 PM IST

राजस्व कर्मचारी को मारी गोली
राजस्व कर्मचारी को मारी गोली

सिवान: जिले से शनिवार को लॉकडाउन के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां, बेखौफ अपराधियों ने एक राजस्व कर्मचारी को गोली मार दी है. घटना गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के सलाहपुर गांव के पास की है. गोली लगने से घायल राजस्व कर्मचारी को सिवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां, प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिये पटना रेफर कर दिया.

राजस्व कर्मचारी को देर रात एम्बुलेंस से भेजा गया पटना

घायल राजस्व कर्मचारी की पहचान पचरुखी अंचल में नियुक्त दिलीप कुमार वर्मा के रूप में की गई है. दिलीप गौतमबुद्ध नगर थाना क्षेत्र के ही अहिरनी गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीओ संजीव कुमार, एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

घटना के बाद जुटे लोग

जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, दिलीप कुमार वर्मा शुक्रवार की देर शाम बाइक से अपने घर के लिये ऑफिस से निकले. तभी, सलाहपुर गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया. अपराधी दिलीप पर गोलियां बरसाते हुए अपराधी फरार हो गए. गोली दिलीप के सीने में लगी है. फिलहाल, उन्हें एम्बुलेंस से पटना भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस अपराधियों की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details