बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

घायल युवक को इलाज के लिए जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन युवक की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच पटना के लिए रेफर कर दिया.

By

Published : Aug 21, 2019, 11:46 PM IST

सीवान में फिर चली गोलियां

सीवान:जिले में अपराध की वारदात बढ़ती जा रही है. बीती रात भी अपराधियों ने एक युवक पर गोलियों से हमला कर दिया. वहीं इस हमले में युवक की जान बच गई. लेकिन वह गंभीर रुप से घायल हो गया. इस हमले के बाद लोग पुलिस प्रशासन से नाराज हैं.

युवक पर चली गोलियां हालत गंभीर
पूरा मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र का है. जहां के दक्षिण टोला सदानी चौक निवासी अजय सिंह के बेटे पर बीती रात कुछ अपराधियों ने जानलेवा हमला किया. गनीमत से युवक की जान बच गई. लेकिन इस हमले से वह गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन युवक की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच पटना के लिए रेफर कर दिया.

सीवान में फिर चलीं गोलियां

पुलिस जांच में जुटी

वहीं इस घटना को लेकर लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा है. लोगों ने बताया कि अनुराग सिंह बाइक से अयोध्यापुरी मोहल्ले में किसी काम से गया था. इसी दौरान कुछ युवकों ने उसे गोली मार दी. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details