बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीवान: जाप नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

घटना उस समय हुआ जब युवक अपने पान दुकान पर बैठे थे. तभी बाइक से आये चार अपराधियों ने युवक को गोली मार हत्या कर दी. मृतक युवक जनाधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ यादव का ममेरा भाई बताया जा रहा है.

By

Published : Nov 6, 2019, 2:04 AM IST

युवक की गोली मार कर हत्या

सीवान: जिले में आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं, सीवान में लगातार हो रहे अपराध से लोग सकते में हैं. ताजा मामले में बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की शाम एक पान दुकानदार को अपने निशाने पर लेते हुए गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिहौता बंगरा की है.

बताया जा रहा है कि घटना के समय युवक अपनी पान दुकान पर बैठा था. तभी बाइक सवार चार अपराधी आए और युवक को गोली मारकर आसानी से चलते बने. युवक को गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति देखे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

PMCH ले जाने के दौरान हुई मौत
वहीं, पटना ले जाने के लिए एंबुलेंस में चढ़ाने के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया. मृतक युवक जनाधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ यादव का ममेरा भाई बताया जा रहा है. वहीं, इस मामले में जनाधिकार पार्टी जिलाध्यक्ष विश्वनाथ यादव ने कहा कि महाराजगंज में पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम है जिसके कारण इस तरह की घटनाएं होती रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details