बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 19, 2024, 5:37 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेमिका से मिलने गए युवक की दूसरे दिन मिली लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Siwan News: सिवान में रात को युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. लड़की के परिजनों ने प्रेमी को पकड़ लिया और पीट पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सिवान में युवक की पीट पीटकर हत्या
सिवान में युवक की पीट पीटकर हत्या

सिवान:जिले में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के अंदर थाना क्षेत्र के रहने वाला एक युवक बीती देर रात 10 बजे घर से खाना खाकर निकाला था, लेकिन वह काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा.

सिवान में युवक की पीट-पीटकर हत्या:घर वालों ने युवक की खोजबीन शुरू की. उसके मोबाइल पर भी कॉल किया लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था. तभी सुबह सूचना मिली कि किसी व्यक्ति की लाश भोराजपुर गांव के पास मिली है. जब घर वालों ने जाकर देखा तो शव उनके बेटे का ही निकला.

रात को घर से निकला था युवक सुबह मिली लाश: युवक की पीट-पीट कर हत्या कर शव को फेंक दिया गया था. मृतक की पहचान आनदर थाना क्षेत्र के संजलपुर निवासी वीरेंद्र बैठा के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका: मनीष कुमार की पीट-पीट कर हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. तरह-तरह के अफवाहों का बाजार गर्म है, जहां एक तरफ परिजन और सामाजिक तत्वों द्वारा पीट पीट कर हत्या कर शव को फेंके जाने की बात कही जा रही है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम प्रसंग की वजह से मनीष कुमार की हत्या हुई है.

"रात में युवक अपनी प्रेमिका के घर गया था और छत पर ही लड़की के घर वालो ने उसे पकड़ लिया. जिसके बाद बांध कर मनीष कुमार बैठा की पीटपीट कर हत्या कर दी गई. शव को फेंक दिया गया."-ग्रामीण

"प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. पास के गांव की ही एक लड़की से मनीष कुमार बैठा का प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीती रात वह उससे मिलने गया था. लड़की के घर वालों ने उसे पकड़ लिया और बांध कर पीट पीट कर हत्या कर दी. आगे मामले की जांच की जा रही है."- पंकज ठाकुर, थाना प्रभारी

पढ़ें-मॉब लिंचिंगः लड़की से मिलने पहुंचे लड़के की पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details