बिहार

bihar

Stone Pelting In Siwan: बच्चों के विवाद में जमकर पथराव, दो पुलिसकर्मी सहित तीन लोग घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 25, 2023, 10:07 PM IST

सिवान में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन से पहले दो गांवों के विवाद में जमकर पत्थरबाजी हुई (Two policemen injured in Siwan). जिसमें दो पुलिसकर्मी सहित तीन लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में दो गांवों के बीच पथराव
सिवान में दो गांवों के बीच पथराव

सिवान:बिहार सेसिवान में दो गांवों के बीच पत्थरबाजीका मामला सामने आया है. जहां जियाय गांव एवं कालीजरा गांव में बच्चों के विवाद में अचानक दो पक्षों में पत्थरबाजी होने लगी. जिसमें जिसमें एक एएसआई और एक हवलदार सहित तीन लोग घायल हो गये. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे मामले पर एसडीपीओ फिरोज आलम ने बताया कि बच्चों बच्चों का झगड़ा था जिसको लेकर के पत्थरबाजी हुई है. मामला शांत हो गया है. पत्थरबाज लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है.


ये भी पढ़ें: सिवान में चिकेन खरीदने के विवाद में जमकर पथराव, मची अफरा-तफरी


सिवान में पथराव:घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते रविवार की शाम दुर्गा पूजा पंडाल के पास कालिजरा गांव के एक बच्चे की साइकिल चोरी हो गई थी. दूसरे दिन जियाय गांव के रहने वाले बच्चे कालिजरा गांव के पास पहुंचे तो कुछ लोगों ने बच्चे से उसका मोबाइल छीन लिया और कहा कि साइकिल लाकर पहुंचा दो. कुछ देर बाद वह साइकिल लेकर पहुंचा और मोबाइल मांगने लगा. इतने में मौजूद लोगों ने बच्चों तमाचा मार दिया. बच्चा रोते हुए अपने घर पहुंचा. जियाय गांव के लोग आक्रोशित हो गये.

पत्थरबाजी में दो पुलिसकर्मी घायल: दूसरे दिन जियाय गांव के लोगों ने कालिजरा गांव के कुछ लड़कों की पहचान की. फिर वहां पहुंचकर लोगों पूजा पंडाल में तोड़फोड़ की. कालिजरा गांव के लोगों ने आरोप लगाया है कि विवाद को लेकर समझौता हो रहा था. भरी पंचायत में दोनों पक्ष आपस में फिर भिड़ गए और जमकर पत्थरबाजी करने लगे. जिसमें दो पुलिसकर्मी एवं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज सीवान के सदर अस्पताल में चल रहा है.

"जियाय गांव एवं कालीजरा गांव में बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसको लेकर के पत्थरबाजी हुई है. जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. मामला शांत हो गया है. पत्थरबाज लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है."-फिरोज आलम, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details