बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मैरवा में CM नीतीश ने हॉस्पिटल का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी का माहौल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से मैरवा में लगभग 500 बेड के हॉस्पिटल का शिलान्यास किया गया. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हॉस्पिटल के बन जाने से यहां के लोगों को काफी सुविधाएं मिलेंगी.

By

Published : Sep 22, 2020, 7:41 PM IST

Foundation stone program
शिलान्यास कार्यक्रम

सिवान( मैरवा):आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सिवान के लोगों को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की ओर से लगातार कुछ न कुछ तोहफा मिल रहा है. इसी के तहत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मैरवा में लगभग 500 बेड के हॉस्पिटल का शिलान्यास किया. इस मौके पर भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

हॉस्पिटल का शिलान्यास
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे इस मौके पर मैरवा में उपस्थित रहे. उन्होंने कहा कि मैरवा उत्तर प्रदेश से सटा हुआ है. ऐसी स्थिति में वहां के लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा. मंत्री ने इस मौके पर बिहार सरकार के साथ केंद्र सरकार का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा की इस हॉस्पिटल को बनाने में बिहार सरकार के साथ केंद्र सरकार का भी सहयोग हमें मिला है. इसलिए हम प्रधानमंत्री का भी आभार व्यक्त करते हैं.

इनकी रही मौजूदगी
सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया है. यह शिलान्यास मैरवा प्रखंड के कृषि फार्म में किया गया है. जहां 568 करोड़ की लागत से बनने वाला मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया गया है. वहीं, इस कार्यक्रम में सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, सदर विधायक व्यास देव प्रसाद यादव, विधायक रमेश सिंह कुशवाहा, जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे सहित तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे. वही इस मौके पर मंगल पांडे ने अपने राज्य और केंद्र की सरकार की जमकर तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details