बिहार

bihar

चोरी के आरोप में नाबालिग को पेड़ से लटका कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 24, 2020, 12:35 PM IST

सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र में एक किशोर को पेड़ से लटका कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संबंध पुलिस का कहना है कि मामला सही पाए जाने पर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
बच्चे को पेड़ से लटका कर बेरहमी से पीटा.

सीवान:जिले केमहाराजगंज थाना क्षेत्र के पटेढा गांव में चोरी के आरोप में एक किशोर को कुछ युवकों ने पेड़ में बांधकर जमकर पीट दिया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस मामला सही पाए जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

पटेढा गांव का रहने वाला है किशोर
कुछ युवक एक 15 वर्षीय किशोर को दुकान में चोरी के आरोप में रस्सी के सहारे पेड़ में बांधकर उसको जबरदस्त पिटाई की है, जबकि उक्त किशोर अपने को निर्दोष बता रहा है. किशोर की पहचान पटेढा गांव का ही एक 15 वर्षीय युवक के रूप में हुई है.

बच्चे को पेड़ से लटका कर बेरहमी से पीटा.

जांच में जुटी पुलिस
वीडियो देखने के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है. बच्चे को ग्रामीणों के मदद से छुड़ाया गया और उसे हॉस्पिटल भेजा गया. बच्चे की इतनी पिटाई की गई है कि वह दर्द से कराह रहा था और बच्चा अधमरा हो गया था. बच्चे को ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद युवक से छुड़ाया गया. पुलिस इस संबंध में जांच पड़ताल कर रही है. मामला सही पाए जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details