बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान: बिहार के सभी सीटों पर उम्मीदवारों की होगी घोषणा- चंद्रशेखर आजाद

प्रेस वार्ता के दौरान चंद्रशेखर ने बताया कि अभी हम सबसे ज्यादा पार्टी के प्रभावित क्षेत्रों का आकलन कर रहे हैं. हालांकि पार्टी सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है. बहुत जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे बड़ी समस्या और रोजगार की है.

By

Published : Sep 10, 2020, 7:12 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 4:22 PM IST

सिवान
सिवान

सिवान: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सुगबुगाहट शुरू हो गई है. इसी के मद्देनजर प्रदेश में एक तरफ दलबदल तो वहीं दूसरी ओर जमकर पोस्टर वार देखने को मिल रहा है. इसी क्रम में अब छोटे-छोटे दल भी बिहार की राजनीति में प्रवेश कर चुके हैं. बता दें कि आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने गुरुवार को सिवान पहुंच पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत किया. मौके पर उन्होंने बिहार के सभी सीटों पर जल्द ही प्रत्याशी उतारने की घोषणा की.

प्रेस वार्ता के दौरान चंद्रशेखर ने बताया कि अभी हम सबसे ज्यादा पार्टी के प्रभावित क्षेत्रों का आंकलन कर रहे हैं. हालांकि पार्टी सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है. बहुत जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे बड़ी समस्या और रोजगार की है. जिस पर सरकार का ध्यान ही नहीं है. इस बार सिवान में जो बाढ़ आई है. इसके बाद जो बीमारी फैल रही है, इसे लेकर सरकार जागरूक नहीं है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'अत्याचार करने से पहले सौ बार सोचना होगा'
चंद्रशेखर आजाद ने आगे कहा कि सिवान में जब उनके पार्टी का विधायक होगा. तब दलित और गरीबों पर अत्याचार करने से पहले किसी को सौ बार सोचना पड़ेगा. महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका फैसला कर लिया जाएगा. वहीं हमारी सबसे पहली प्राथमिकता कुर्सी कुमार को रोकना है. इसके लिए हम जल्द ही बिहार के सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार का एलान करेंगे.

Last Updated : Sep 23, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details