बिहार

bihar

Siwan News: बड़हरिया बाजार में फायरिंग के विरोध में व्यवसायियों का सड़क जाम, पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

By

Published : Jul 15, 2023, 8:50 PM IST

सिवान के बड़हरिया बाजार में शुक्रवार की रात अपराधियों ने एक व्यवसायी पर फायरिंग की थी. इस घटना में व्यवसायी बाल-बाल बच जाता है लेकिन वहां रहे एक ग्राहक को गोली लग जाती है. इस घटना के विरोध में आज व्यवसायियों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. पढ़ें, पूरी खबर.

Siwan News
Siwan News

सिवानः बिहार के सिवान जिले के बड़हरिया बाजार में शुक्रवार की रात हुई फायरिंग की घटना के विरोध में आज शनिवार को लोगों ने सड़क जाम कर दिया. वे पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. वे अपराधियों की गिरफ्तारी तथा सुरक्षा की मांग कर रहे थे. जाम के कारण थोड़ी देर तक यातायात प्रभावित रहा. दोनों ओर गाड़ियों की कतार लग गयी. पुलिस के आश्वासन के बाद जाम समाप्त कराया जा सका.

इसे भी पढ़ेंः Siwan Crime: दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीनने के बाद मार दी गोली, इलाके में दहशत

व्यवसायियों में आक्रोशः सड़क जाम कर रहे व्यापारियों ने का कहना था कि पुलिस प्रशासन द्वारा एक भी अपराधियो को गिरफ्तार नहीं किया जाता है. पुलिस सिर्फ कोरम पूरा करती है. उनका कहना था कि बीच बाजार में अपराधी आते हैं और व्यवसायी को निशाना बनाते हुए फायरिंग करके फरार हो जाते हैं. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है. बाजार के लोगों का कहना था कि आए दिन अपराधियों के द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.

"बड़हरिया में बीती देर रात गोलीबारी में एक किशोर जख्मी हो गया था. पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है. किशोर को गोली मारने के मामले में जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- पंकज कुमार, बड़हरिया थाना प्रभारी

क्या था मामलाः शुक्रवार की रात बड़हरिया बाजार में अपराधियों ने एक व्यवसायी पर गोली चला दी थी. हालांकि, इस घटना में व्यवसायी बाल-बाल बच जाता है लेकिन वहां रहे एक ग्राहक को गोली लग जाती है. घायल लड़का वैशाली जिला बरहारु गांव के वीरेंद्र महतो का 16 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार है. उसके कुल्हे में गोली लगी थी. फिलहाल इलाज चल रहा है. वह बड़हरिया के एक शो रूम में काम करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details