बिहार

bihar

By

Published : Apr 27, 2021, 8:53 PM IST

ETV Bharat / state

सीवान: कन्हौली मोड़ के पास पिकअप ने स्कूटी में मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत पर हंगामा

बसंतपुर के कन्हौली मोड़ के पास सड़क हादसे में चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई. घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर घंटों हंगामा किया.

 पब्लिक
पब्लिक

सीवान:बसंतपुर थाना क्षेत्र कन्हौली मोड़ के समीप मंगलवार को बाइक सवार चचेरे भाई-बहन को पिकअप वाहन ने रौंद डाला. जिसमें घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. जिसकी वजह से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया.

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत
बसंतपुर थाना क्षेत्र के सारेया श्रीकांत धुमनगर निवासी असाउद्दीन मिया की पुत्री रेशमा खातून (16) और चचेरा भाई मुर्शीद आलम (18) मैट्रिक का अंकपत्र लेने के लिए उच्च विद्यालय समरदह स्कूटी से गए हुए थे. लौटने के क्रम में कन्हौली नहर के समीप पिकअप ने उन्हें रौंद दिया. जिससे दोनों भाई-बहन की घटनास्थल पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी.

पुलिस जांच में जुटी
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंचे बसंतपुर सीइओ सुनील कुमार और थाना प्रभारी ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह से शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details