बिहार

bihar

Siwan News: शहाबुद्दीन के विरोधी रहे BJP नेता बोले- 'हिना शहाब की मदद से जीता कॉपरेटिव अध्यक्ष का चुनाव'

By

Published : Apr 13, 2023, 8:38 PM IST

सिवान में कॉपरेटिव बैंक के चैयरमेन का चुनाव 12 अप्रैल को हुआ था. भाजपा नेता और कभी शहाबुद्दीन के विरोधी रहे मनोज सिंह ने जीत दर्ज की. अब भाजपा नेता ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे सिवान की राजनीति गरमा गयी है. पढ़ें, पूरी खबर.

Siwan News
Siwan News

मनोज कुमार सिंह, कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन सह भाजपा नेता

सिवानः बिहार के सिवान में कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन के पद पर जीते भाजपा नेता मनोज सिंह (Siwan BJP leader Manoj Kumar Singh) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हिना शहाब की वजह से यह चुनाव जीता. बता दें कि कॉपरेटिव बैंक के अध्यक्ष पद के लिए 12 अप्रैल 2023 को चुनाव हुआ था. भाजपा नेता मनोज सिंह ने 18 वोटों से जीत दर्ज की थी.

इसे भी पढ़ेंः Siwan Crime: सिवान में 10 लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर दुकान में तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद, देखें VIDEO

"पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन अब दुनिया में नहीं रहे, जो कुछ भी अनबन थी वह उनसे थी. उनके परिवार से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है. उनके परिवार के सहयोग से मैंने चुनाव जीता है"- मनोज कुमार सिंह, कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन सह भाजपा नेता

राजनीति गरमा गयीः कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन पद पर जीत हासिल करने के बाद भाजपा नेता मनोज कुमार सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन से हमारी अनबन थी. अब वो दुनिया में नहीं रहे. अब उनके परिवार से कुछ भी नहीं है. उन्हीं की मदद से हमने चुनाव जीता है. पूरे 19 के 19 मुस्लिम वोट मुझे मिले हैं. उस वक्त भी चर्चाओं का बाजार गर्म था कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के समर्थन से भाजपा नेता को जीत मिली है.

कौन हैं मनोज कुमार सिंहः मनोज कुमार सिंह वर्तमान में भाजपा के नेता हैं. वो एक बार लोजपा के टिकट पर रघुनाथपुर क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. वहां उनको हार का सामना करना पड़ा था. उसके बाद से वो फिर से भाजपा में शामिल हो गए. एक बार वह कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन भी रह चुके हैं. फिर उन्होंने दोबारा अपनी किस्मत आजमाई. मनोज कुमार सिंह को पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का धुर विरोधी माना जाता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details