बिहार

bihar

FCI गोदाम के ड्राइवर से नशे में धुत्त युवकों ने की मारपीट, एक धराया, हुई धुनाई

By

Published : Aug 5, 2019, 10:03 PM IST

शराब के नशे में धुत युवकों ने एफसीआई गोदाम से रासन उठा रहे पिकअप ड्राइवर को पीट दिया. वहीं, मौके पर मौजूद मजदूरों ने इन युवकों में से एक को धर दबोचा. इसके बाद इन्होंने युवक को बंधक बना जमकर पीटा.

a-young-man-beatan-by-mob-in-siwan

सिवान: जिले के पचरुखी एफसीआई के गोदाम से राशन का उठाव कर पीडीएस दुकान पर ले जा रहे पिकअप ड्राइवर को कुछ युवकों ने जमकर पीट दिया. पिटाई करने वाले सभी युवक शराब के नशे में धुत बताए जा रहे थे. इसी क्रम में ड्राइवर की शिकायत पर गोदाम में कार्यरत मजदूरों ने एक युवक को धर दबोचा. इसके बाद उन्होंने युवक को पेड़ से बांध जमकर पीटा.

मामला जिले के जीबी नगर थाने के सुरवाला गांव का है. यहां शराब के नशे में धुत युवकों ने एफसीआई गोदाम से राशन उठा रहे पिकअप ड्राइवर को जमकर पीट दिया. इसके बाद वहां मौजूद गोदाम के मजदूरों ने एक युवक को धर दबोचा, जबकि अन्य भागने में कामयाब रहे. पकड़े गए युवक को मजदूरों ने पहले तो जमकर पीटा इसके बाद उसे प्रखंड मुख्यालय लाकर बंधक बना दिया.

ऐसे की गई पिटाई, देखिए वीडियो

पुलिस की कार्रवाई
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की पहचान इरफान अली के रूप में की गई है. शराब के नशे की पुष्टि के लिए युवक को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. खबर लिखे जाने तक युवक के अन्य साथियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details