बिहार

bihar

सीवान: देवर ने की भाभी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

By

Published : May 9, 2021, 9:38 PM IST

Updated : May 10, 2021, 10:32 AM IST

सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र में देवर ने भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी देवर को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है.

सिवान

सीवान: बड़हरिया थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में देवर ने गला रेत कर भाभी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को घर के बगल में खेत में फेंककर फरार हो गया. काफी खोजबीन के बाद महिला का शव मिलने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामलेकी जांच में जुट गयी. राजकुमार की 28 वर्षीय पत्नी पूनम देवी है. पुलिस ने आरोपी देवर चुन्नू महतो को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की उम्र करीब 28 साल है.

धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या
मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला पुनम देवी का विवाह गोपालगंज जिले के परशुरामपुर गांव के राजकुमार महतो से हुआ था. मृतका का पति विदेश में रहता है. इस वजह से महिला अपने मायके में ही रहती थी. उसका देवर भाभी से मिलने घर आया. रात को खाना खाने के बाद घर के सभी लोग सो गए तो देवर ने भाभी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और शव को पास के सब्जी के खेत में फेक फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- अब दरभंगा में एंबुलेंस को लेकर पप्पू यादव ने उठाए सवाल, DPRO ने आरोपों को किया खारिज

सुबह जब महिला घर में नहीं मिली तो लोगों ने खोजना शुरू कर दिया. इसी दौरान किसी ने देखा कि महिला का शव घर के पास एक खेत में पड़ा हुआ है. शव मिलने की सूचना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी देवर को मांझागढ़ पुलिस के सहयोग से रविवार को गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : May 10, 2021, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details