बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान में 15 फीट लंबा अजगर मिला, फूस के घर में छिपकर था बैठा

सिवान में अजगर मिला (Python Found In Siwan) है. अजगर फूस के एक घर में छुपकर बैठा था. अजगर करीब 15 फीट का था. लोगों ने उसे पकड़ लिया और घटना की जानकारी बीडीओ और स्थानीय पुलिस को दी. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में 15 फीट का अजगर मिला
सिवान में 15 फीट का अजगर मिला

By

Published : Nov 1, 2022, 10:37 PM IST

सिवान:बिहार के सिवान में 15 फीट लंबा अजगर (15 Feet Python Found In Siwan) मिला. अजगर फूस के एक घर में छुपकर बैठा था. घर के लोगों की नजर जैसे अजगर पर पड़ी, वे चिल्लाते हुए बाहर निकल गए. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के अमृधि टोला की है. अजगर मिलने की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए.

यह भी पढ़ें:सिवान में छठ घाट की साफ-सफाई के दौरान मिला आठ फीट लंबा अजगर

फूस के मकान से मिला अजगर:जानकारी के मुताबिक मैरवा थाना क्षेत्र के अमृधि टोला निवासी गोरख राजभर के फूस के मकान से रात करीब आठ बजे लकड़ी निकाल रहे थे. इसी दौरान वहां छुपकर बैठा 15 फीट का अजगर दिखा. वे शोर मचाते हुए वहां से निकल गए. आवाज सुनकर आसपास के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए. इसके बाद उसे पकड़ने के लिए कोशिश की जाने लगी.

यह भी पढ़ें: बेतिया: मझौलिया में मिला सात फीट लंबा अजगर

अजगर को लोगों ने पकड़ा:काफी देर मशक्कत के बाद अजगर को लोगों ने पकड़ लिया. इस दौरान अजगर ने लोगों को डंसने की भी कोशिश की. अजगर को पकड़ने के बाद मामले की जानकारी बीडीओ और पुलिस को दी गयी. इतने बड़े अजगर को देख लोग दहशत में आ गए. इधर, अजगर को लेने ना तो वन विभाग के अधिकारी पहुंचे और ना ही पुलिस मौके पर पहुंची.


ABOUT THE AUTHOR

...view details