बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान: महाराजगंज और गोरियाकोठी विधानसभा क्षेत्र से कुल 11 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

विधानसभा नामांकन के 7वें दिन जिले के महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र से 6 और गोरिया कोठी विधानसभा क्षेत्र से 5 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

By

Published : Oct 16, 2020, 7:02 PM IST

Siwan
सिवान

सिवान:नामांकन के 7वें दिन जिले के महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र से 6 और गोरियाकोठी विधानसभा क्षेत्र से 5 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर उनके समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली. साथ ही सभी उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्र से जीत को लेकर आश्वस्त दिखे.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नामांकन की प्रक्रिया अब समाप्ति के दौर पर है. ऐसे में नामांकन प्रक्रिया में तेजी देखने को मिल रही है. प्रत्याशी अपने अपने समर्थकों के साथ पहुंच रहे हैं. लेकिन सबसे खास बात यह है की प्रत्याशी और उनके समर्थकों में कोरोना का डर बिल्कुल नहीं दिख रहा है. लोगों द्वारा किसी गाइडलाइन का भी पालन नहीं किया जा रहा है.

कई प्रत्याशियों ने किया नामांकन
महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र से जिन उम्मीदवारों ने अपना नामांकन किया उनमें जनता पार्टी से कामाख्या नारायण सिंह, आजाद समाज पार्टी से एजाज अहमद सिद्दीकी, निर्दलीय प्रत्याशी सुशील कुमार डब्लू, राष्ट्रीय मानव पार्टी से अभिनव कुमार पांडे, राष्ट्रीय जन अधिकार पार्टी से सुरेंद्र कुमार और ओमप्रकाश ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना पर्चा भरा. वही गोरिया कोठी विधानसभा क्षेत्र से जनता पार्टी से प्रमोद कुमार राय ने नामांकन किया. साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अनूप कुमार तिवारी, कोनैन अहमद, संजय सिंह, त्रिभुवन राम, शेख इमाम ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details