बिहार

bihar

By

Published : Dec 9, 2021, 5:23 PM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: होटल में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी के निजी होटल में एक व्यक्ति मृत (Youth Dies in Sitamarhi) पाया गया. इसकी सूचना मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी.

Youth Dies in Hotel in Sitamarhi
होटल में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में आपराधिक घटनाएं (Criminal Incidents in Sitamarhi) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को शहर के एक होटल में संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत (Youth Dies in Hotel in Sitamarhi) हो गयी. इस घटना से शहर में सनसनी मच गई. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी. बताया जा रहा है कि इस मामले में होटल संचालक भी पुलिस की रडार पर है.

ये भी पढ़ें- बिहार के सभी जिलों में होगा एंटी लिकर टास्क फोर्स का गठन, ऐसे लगेगी शराब पर लगाम

इस मामले में होटल के कर्मी ने बताया कि बुधवार की शाम परिहार थाना क्षेत्र के सहगामा गांव निवासी विनय कुमार ने कमरा नंबर 106 बुक कराया था. रात में खाना खाने के बाद वह कमरे में सो गए. सुबह जब देर तक कमरा नहीं खुला तब होटल के मैनेजर के कहने पर कमरे के मुख्य द्वार को तोड़ा गया तो बेड पर विनय कुमार सोए नजर आए. मैनेजर ने जब विनय को जगाने की कोशिश की तो वह मृत पाये गये. इसके बाद मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

वहीं, मृतक के भाई राम प्रताप सिंह ने बताया कि उनका भाई विनय कुमार शहर के व्यवसायी संजय गुप्ता के साथ जमीन का काम करता था. संजय गुप्ता से पैसा लेने घर से आया था. वह होटल में रुका और उसकी संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. उन्होंने कहा कि यह स्वभाविक मौत नहीं है, उसकी की हत्या की गई है.

बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस के वरीय अधिकारियों समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और मामले के छानबीन में जुट गयी. मौत कैसे हुई पुलिस इसको सुलझाने मेंं लगी है. एसडीओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

हालांकि घटनास्थल पर पहुंचे पूर्व विधायक सुनील कुमार कुशवाहा ने कहा कि इस सरकार में अराजकता का माहौल है. लगातार जिले में अपराधिक घटनाएं घट रही है और पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में बिजली विभाग का घूसखोर जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार, 25 हजार ले रहा था नजराना

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details