बिहार

bihar

2 अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Dec 28, 2020, 3:30 PM IST

मयूरबा गांव में ग्रामीणों ने दो अपराधियों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले के बाद से गांव में सनसनी का माहौल है. वहीं, मौके पर पहुंची जांच पड़ताल में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी की खबर
सीतामढ़ी की खबर

सीतामढ़ी : जिले में दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट पीटकर अधमरा कर दिया. इलाज के लिए ले जाते समय दोनों अपराधियों की मौत हो गई. मामला उस वक्त का है, जब अपराधी गांव में एक होमगार्ड जवान पर हमलावर हो रहे थे. इसी दौरान ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और अपराधियों को पीट दिया.

मामला जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के मयूरबा गांव का है. यहां सोमवार को एक होमगार्ड जवान पर जानलेवा हमला करने पहुंचे दो हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों को ग्रामीणों ने घेर लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों की पिटाई से घायल दोनों अपराधियों ने इलाज के लिए ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

सीतामढ़ी से राहुल देव सोलंकी की रिपोर्ट

होमगार्ड का शोर सुन एकत्र हुए ग्रामीण
पीड़ित होमगार्ड जवान उपेंद्र राय ने बताया कि दोनों मृतक अपराधी जानलेवा हमला करने की नियत से मयूरबा गांव पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही मैंने शोर मचाया. उसके बाद ग्रामीण जुटने लगे भीड़ को देखकर अपराधियों ने भागने की कोशिश की. लेकिन ग्रामीणों ने तत्परता से उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसमें दोनों अपराधी अधमरा हो गए.

मौके से बरामद किए गए हथियार
सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने घायल दोनों अपराधी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया. मृतक अपराधी की पहचान सोनू पासवान और सूरज कुमार दास के रूप में की गई है. दोनों सोनबरसा का निवासी थे.

बरामद हुए हथियार
  • घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है.
  • पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है.
  • घटनास्थल से अपराधियों के हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

'सोनबरसा थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम देने की नियत से मयूरवा गांव पहुंचे दो अपराधी को ग्रामीणों द्वारा घेर लिया गया. ग्रामीणों के हत्थे चढ़े अपराधियों की जमकर पिटाई की गई. घायल अपराधियों ने इलाजे के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना के संबंध में होमगार्ड जवाब के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.'- अनिल कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details