बिहार

bihar

सीतामढ़ी: विधि व्यवस्था को लेकर डुमरा थाना पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान

By

Published : Jan 17, 2021, 4:42 PM IST

सीतामढ़ी के डुमरा थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया. अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था को लेकर ये अभियान चलाया गया. इस दौरान दर्जनों वाहनों का चालान काटा गया. मास्क नहीं पहनने वाले लोगों का भी चालान काटा गया.

sitamarhi news
sitamarhi news

सीतामढ़ी: रविवार को जिला मुख्यालय के विभिन्न चौक-चौराहों पर विधि व्यवस्था बनाए रखने और अपराध नियंत्रण को लेकर डुमरा थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया. थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद के नेतृत्व में ये अभियान चलाया गया. इस दौरान सीतामढ़ी में बगैर हेलमेट और बिना मास्क पहने वाहन चलाने वालों की गाड़ियों को जब्त किया गया.

विभिन्न चौक-चौराहों पर चेकिंग अभियान
डुमरा थाना क्षेत्र के मर्यादा पद से लेकर शंकर चौक विश्वनाथ पुर चौक सहित थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहा पर अपराधिक घटनाओं के रोकथाम को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि जिले में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

विभिन्न चौक चौराहों पर चेकिंग अभियान

यह भी पढ़ें-रूपेश सिंह हत्याकांड में बड़े-बड़े नेताओं और अधिकारियों का है हाथ: पप्पू यादव

काटा गया चालान
मौके पर विधि व्यवस्था प्रभारी काशीमा राय ने कहा कि थानाध्यक्ष के निर्देश के बाद लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. वहीं कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर मास्क नहीं पहनने वाले के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही है और उनका भी चालान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details