बिहार

bihar

विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान जारी, भयमुक्त और निष्पक्ष चुनाव कराने का लक्ष्य

By

Published : Nov 1, 2020, 6:51 PM IST

सीतामढ़ी में बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की तैयारियों को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान इलाके में हर आने-जाने वाले लोगों पर निगरानी रखी जा रही है.

sitamarhi
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी:बिहार विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है. वहीं, शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर डुमरा थानाध्यक्ष नवल कुमार आजाद ने ढूंढा थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. वाहन चेकिंग के दौरान दर्जनों वाहन चालकों से जुर्माना वसूल किया गया. वहीं, कई वाहन चालकों को बगैर मास्क के रहने के कारण उनसे भी जुर्माना लिया गया.

चुनाव को लेकर चेकिंग अभियान
गोंडा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों की तलाशी ली जा रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि हर हाल में भयमुक्त और निष्पक्ष विधानसभा चुनाव करवाया जाएगा. थानाध्यक्ष ने कहा कि कई वांछित लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा चुकी है और दर्जनों लोगों के खिलाफ 107 का नोटिस भी दिया जा चुका है.

विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी पूरी
डुमरा थानाध्यक्ष ने कहा कि बिहार विधानसभा 2020 के चुनाव को लेकर थाना स्तर पर तैयारी पूरी कर ली गई है. सेंसेटिव बूथों का भी निरीक्षण किया जा चुका है और लगातार निगरानी भी की जा रही है. उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र में दूसरे चरण का चुनाव होना है. जिसको लेकर सभी एहतियाती कदम उठा लिया गया है. दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार की शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार थम गया. ऐसे में अगर किसी भी राजनीतिक दल के कार्यकर्ता या नेता चुनाव प्रचार करते पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details