बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Sitamarhi Crime News : सीतामढ़ी में पूर्व सरपंच की बेटी का अपहरण

सीतमाढ़ी में अपहरण और चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. एक पूर्व सरपंच की बदनसीबी देखिए कि अहले सुबह उसके घर में चोरी होती है और दोपहर में बेटी का अपहरण. आगे पढ़े पूरी खबर...

By

Published : Mar 2, 2022, 7:26 AM IST

Theft and kidnapping in sitamarhi
Theft and kidnapping in sitamarhi

सीतामढ़ी : बिहार में अपराध चरम पर है. चोरी, लूट, हत्या जैसे वारदातों के साथ अपराधी अपहरण की घटना को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. कुछ ऐसा ही हुआ है सीतामढ़ी जिले sitamarhi crime news) में. यहां पर एक लड़की का अपहरण (kidnapping in sitamarhi) कर लिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें - सिवान में 2 बच्चों को किडनैप करने की कोशिश, विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली

वारदात को सोमवार को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि रीगा थाना क्षेत्र (Riga Police Station Sitamarhi) के एक पूर्व सरपंच के घर अहले सुबह चोरी (theft in sitamarhi) हुई. दोपहर में उसकी बेटी कोचिंग पढ़ने गयी थी तो उसका अपहरण कर लिया गया. पूर्व सरपंच ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें -OMG! लाखों के कर्ज में डूबा तो खुद के अपहरण की साजिश रच डाली.. ऐसे हुआ भांडाफोड़

पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है. पीड़ित ने बताया कि मठवा में उसके घर अहले सुबह चोर घुस गए. शोर मचाने पर भाग खड़े हुए. हालांकि इससे पहले पलंग की दराज में रखे करीब साढ़े 4 लाख रुपये पर अपना हाथ साफ कर गए. भागने के क्रम में एक चोर का जूता और जैकेट भी छूट गया.

पूर्व सरपंच का कहना है कि चोरी की वारदात के बाद उसकी बेटी का अपहरण हुआ है. सफेद रंग की स्कॉर्पियों में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. पीड़ित द्वारा थाना में 7 नामजद अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details