बिहार

bihar

सीतामढ़ी: महिला दिवस पर लगा वैक्सीन के लिए विशेष कैंप, DM अभिलाषा ने लगवाया टीका

By

Published : Mar 8, 2021, 4:34 PM IST

सीतामढ़ी जिले में दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान शुरू हो गई. डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कोविड-19 का टीका भी लगावाया. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर टीकाकरण के दौरान कई महिलाओं ने खूब सेल्फी ली.

डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा

सीतामढ़ी:सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा के साथ कई वरीय अधिकारियो ने कोविड-19 के दूसरी खुराक के टीके लिए. इस मौके पर टीकाकरण के लिए विशेष कैंप लगाकर महिलाओं को वैक्सीन दी गई.

पढ़ें:अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: खुद पर विश्वास रख बनी बिहार की पहली विकास वाली मुखिया, 'ग्राम पंचायत डेवलपमेंट अवार्ड' से सम्मानित

महिलाओं ने बनाई रंगोली
टिका लेने के बाद महिलाओं ने कहा कि यह बहुत अच्छी पहल है और आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर राज्य सरकार ने जो पहल किया है हम उससे खुश हैं. इस अवसर पर महिलाओं ने रंगोली भी बनाई और महिलाओं ने खूब सेल्फी ली.

पढ़ें:पटना: 50% आरक्षण की मांग को लेकर RJD-कांग्रेस की महिला विधायकों ने किया प्रदर्शन

85 सौ लोगों को लगेगा टीका
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा कि जिले में करीब 85 सौ लोगों को टीका देने का लक्ष्य निर्धारित है. जिसकी शुरूआज जिले से लेकर प्रखंड स्तर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह टीका बिल्कुल सुरक्षित है. किसी भी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं है. नगरवासी लोगों से अपील की है कि अपने ओर अपने परिवार को सुरक्षित रखने को लेकर टीका अवश्य लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details