बिहार

bihar

सिविल सर्विस परीक्षा में सफल सीतामढ़ी के दो अभ्यर्थियों को किया गया सम्मानित

By

Published : Sep 2, 2020, 2:29 PM IST

जिले में सिविल सर्विस परीक्षा में सफलता पाने वाले 2 छात्रों को जिले के वरिष्ठ समाजसेवी और डॉक्टरों ने सम्मानित किया. इस मौके पर शहर के कई वरिष्ठ लोग मौजूद थे.

सफल हुए छात्र
सफल हुए छात्र

सीतामढ़ीःसिविल सर्विस परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले सीतामढ़ी के दो होनहार छात्रों को एक समारोह आयोजित कर समाज सेवियों ने सम्मानित किया. इस अभिनंदन समारोह में जिले के कई डॉक्टर और समाजसेवी मौजूद थे.

सीतामढ़ी के दो लाल ने सिविल सर्विस की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर के जिले का नाम रोशन किया है.जिसको लेकर सीतामढ़ी शहर के सुख सागर अस्पताल में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया.आयोजन समारोह में जिले के वरिष्ठ समाजसेवी और डॉक्टर मौजूद थे.

समारोह में मौजूद लोग

दीपांकर चौधरी ने परीक्षा में लाया 42वां रैंक
सीतामढ़ी के नानपुर प्रखंड के रहने वाले दीपांकर चौधरी ने सिविल सर्विस परीक्षा में बैलेंस बैंक लाकर जिले का नाम रौशन किया. वहीं, सौरव कुमार ने भी यूपीएससी की परीक्षा पासकर जिले का नाम रोशन किया. दीपाकर चौधरी पहले भारतीय पुलिस सेवा में थे. वह केरल में पदस्थापित थे. फिर से उन्होंने सिविल सर्विस की परीक्षा में उत्कृष्ट स्थान लाया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दीपांकर चौधरी ने कहा कि उनकी सफलता के पीछे उनके माता पिता बहन और बहनोई का भी सहयोग है. दीपक ने कहा कि अगर मेहनत और लगन से कोई काम किया जाए तो सफलता निश्चित ही प्राप्त होती है.

जदयू नेता दिया दीपांकर चौधरी को धन्यवाद
मौके पर मौजूद वरिष्ठ समाजसेवी और जदयू नेता गोविंद पाठक ने कहा कि जिले के छात्र छात्राओं को दीपांकर चौधरी से सीख लेकर मेहनत और लगन से पढ़ाई करनी चाहिए. पाठक ने कहा कि मेहनत और लगन से कोई काम करे तो वह असफल नहीं होता है. साथ ही उन्होंने दीपांकर को देश में सीतामढ़ी जिले का नाम रोशन करने के लिए धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details