बिहार

bihar

By

Published : May 4, 2020, 11:09 PM IST

ETV Bharat / state

लापरवाही: गैस वितरक उड़ा रहे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, अब पुलिस की रडार पर संचालक

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया लॉकडाउन है. लोग सख्ती से नियमों का पालन कर रहे हैं, लेकिन सीतामढ़ी के बोखर गैस एजेंसी में नियमों को ताख पर रख काम किया जा रहा है.

जिले
जिले

सीतामढ़ी: बोखरा में स्थित गैस एजेंसी पर खुलेआम सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, जबकि बोखरा प्रखंड के एक गांव में चार कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. इसमें एक कैंसर से पीड़ित कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत भी हो चुकी है. इस स्थिति में लोगों को विशेष सावधानी बरतने की आवयश्कता है, लेकिन इसे हल्के में रहे हैं.

सोशल डिस्टेंस का उल्लंघनबोखड़ा प्रखंड के खरका ग्राम स्थित निर्मल इंडियन ग्रामीण गैस वितरक द्वारा सोशल डिस्टेंस नियम की धज्जियां उड़ाई जा रही है. लोगों का जमावड़ा लगाकर गैस वितरण किया जा रहा है. यहां सरकार द्वारा निर्देशित नियम का पालन नहीं किया जा रहा है. सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन कर गैस का वितरण किया जाता है, जो लोगो के लिए घातक साबित हो सकता है.

भीड़ लगाए लोग

एजेंसी संचालकों को चेतावनी

इस मामले में जिला प्रशासन की ओर से सभी गैस एजेंसी संचालक, जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों और अन्य प्रतिष्ठानों के संचालकों को निर्देश दिया गया है कि वह सोशल डिस्टेंस का अनुपालन कराने के लिए सभी प्रकार की व्यवस्था बनाये रखें. लेकिन गैस एजेंसी में इस आदेश का अनुपालन नहीं किया जा रहा है, जो आम लोगों के लिए चिंता का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details