बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी पुलिस के हत्थे चढ़े 4 अपराधी, भारी मात्रा में अवैध शराब और हथियार बरामद

इस अवैध कारोबार में संलिप्त अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.

By

Published : May 23, 2020, 7:44 PM IST

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ीःपुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को डुमरा थाना क्षेत्र में छापेमारी कर एक पिकअप पर लदा 1455 लीटर प्रतिबंधित विदेशी शराब बरामद किया है. इस तस्करी में शामिल दो तस्कर को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर तीसरे तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक के पास से दो देशी कट्टा और कई जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

शराब तस्करी में गिरफ्तार तस्कर

गिरफ्तार अपराधियों में चंदन राय, दुर्गा कांत राय और पंकज शर्मा शामिल है. इसके अलावा सुप्पी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी शशि भूषण राय को भी गिरफ्तार किया है. शशि भूषण के ऊपर कुम्मा बाजार में एक व्यवसाई को गोली मारकर लूटने का आरोप है. अपराधी के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी. लूटकांड में संलिप्त शशि भूषण की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी.

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

चार अपराधी गिरफ्तार
एसपी अनिल कुमार ने बताया कि डुमरा थाना पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई. जिसमें एक पिकअप पर लदा 1455 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, तस्करों के पास से दो देसी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. इसके अलावा किराना व्यवसाई को गोली मारकर पैसा लूटने वाला कुख्यात अपराधी शशि भूषण राय को सूप्पी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details