बिहार

bihar

सीतामढ़ी सदर अस्पताल में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस, सम्मानित हुई नर्स

By

Published : May 12, 2020, 8:39 PM IST

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर सिविल सर्जन ने सभी नर्सों को सम्मानित किया. वहीं अस्पताल में आने वाले मरीजों की देखभाल करने और स्वच्छता को बनाए रखने की सलाह दी.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी:कोरोना महामारी में नर्स, डॉक्टर के साथ बखूबी कदम से कदम मिलाकर इस लड़ाई में साथ दे रही हैं. नर्सों के इस अहम योगदान की सराहना भी खूब हो रही है. वहीं, अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर मंगलवार को सदर अस्पताल में सोशल डिस्टेंस का के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में नर्स, डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी भी मौजूद रहे. सिविल सर्जन डॉक्टर आरसीएस वर्मा ने मरीजों की सेवा करने वाले सभी नर्सों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया. वहीं, कार्यक्रम में मौजूद नर्सों और स्वास्थ्यकर्मियों का हौसला अफजाई भी की. दूसरी तरफ आपदा की घड़ी में बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया.

सदर अस्पताल में नर्सों का सम्मान

डॉक्टरों ने की नर्सों की तारीफ

इस अवसर पर सिविल सर्जन के अलावा डॉक्टर सुनील सिन्हा, डॉक्टर सुरेंद्र कुमार चौधरी, डॉक्टर आरके यादव, डॉक्टर हिमांशु शेखर हॉस्पिटल प्रबंधक ने नर्सों के कार्यों की सराहना की. सिविल सर्जन ने इस मौके पर महामारी के समय में जरुरतमंदों की सेवा और मदद करने की सलाह दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details