बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: लॉक डाउन को लेकर प्रशासन सख्त, 'पालन नहीं करने पर होगी FIR'

सीओ ने बताया कि जो कोई लॉक डाउन का उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. साथ ही वैसे व्यवसायियों को भी चेतावनी दी गई है, जो इस आपदा के समय में खाद्य सामग्री की कालाबाजारी कर रहे हैं.

By

Published : Mar 25, 2020, 6:54 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी: जिले में लॉक डाउन का व्यापक असर चौथे दिन भी देखने को मिला. जिला मुख्यालय सहित सभी प्रखंडों की सड़कों पर सन्नाटा पसरा है. जिला प्रशासन के पदाधिकारी और पुलिस के जवानों ने सुबह से ही अपने-अपने क्षेत्रों में घूम कर लॉक डाउन के पालन के लिए आम लोगों से अपील कर रहे हैं. लॉक डाउन के पालन नहीं करने पर पुलिस लोगों पर सख्त कार्रवाई भी कर रही है.

सीतामढ़ी में जिला प्रशासन लॉक डाउन पालन लेकर सख्त है. साथ ही पुलिस ने ईट भट्ठा में चोरी छुपे मजदूरों से काम करवाने वाले चिमनी संचालक पर प्राथमिकी दर्ज करने की चेतावनी दी. वहां काम कर रहे मजदूरों को प्रशासन के तरफ से घर जाने के लिए निर्देश दिया गया है. इसके अलावा सड़कों पर बेवजह आवाजाही करने वाले लोगों के साथ पुलिस से पेश आ रही है. पुलिस उन्हें चेतावनी देकर घरों के अंदर रहने का आदेश दे रही है.

पेश है रिपोर्ट

लॉक डाउन को लेकर प्रशासन सख्त

इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ ने बताया कि जो कोई लॉक डाउन का उल्लंघन करेगा, उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. साथ ही वैसे व्यवसायियों को भी चेतावनी दी गई है, जो इस आपदा के समय में खाद्य सामग्री की कालाबाजारी कर रहे हैं. वैसे व्यवसायियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details