बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Sitamarhi News : सीतामढ़ी में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने एक नाबालिग को मुक्त कराया, तीन लड़कियां गिरफ्तार

Sitamarhi News सीतामढ़ी में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इससे हड़कंप मच गया है. मेहसौल ओपी क्षेत्र के सुंदरनगर में आर्केस्ट्रा के नाम पर चल रहे सेक्स रेकैट में पुलिस ने एक नाबालिग को मुक्त कराया है. जबकि तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 17, 2023, 3:42 PM IST

सीतामढ़ी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
सीतामढ़ी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा (Sex Racket In Sitamarhi) किया है. जिले के मेहसौल ओपी क्षेत्र के सुंदरनगर में ऑर्केस्ट्रा के नाम पर जिस्मफिरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर एक नाबालिग को देह व्यापार कराने वालों के चंगुल से मुक्त कराया. जबकि सेक्स रैकेट धंधे में लिप्त तीन लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह कार्रवाई एक एनजीओ ने सूचना पर की गई. सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें : Sitamarhi Crime : नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर रेप, सरपंच के कहने पर छोड़ा

गिरफ्तार लड़कियों के निशानदेही पर सरगना गिरफ्तार: सीतामढ़ी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हेड क्वार्टर डीएसपी रामकृष्ण ने बताया के गिरफ्तार लड़कियों के निशानदेही पर पुलिस ने इस मामले में गिरोह के सरगना मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया है. एक एनजीओ की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी कर मामले के खुलासा किया. मामले में पुलिस के सामने कई अन्य लोगों के नाम भी सामने आए हैं. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

आर्केस्ट्रा के नाम पर चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा:पुलिस के लाख जतन करने के बाद भी जिले में जिस्मफिरोशी को धंधा रूक नहीं रहा है. आर्केस्ट्रा के नाम पर नाबालिग लड़कियों को इस धंधे में धकेला जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जिस्मफिरोशी के धंधे में कई बड़े नाम भी सामने आ रही है, लेकिन पुलिस अभी उन नामों का खुलासा नहीं किया है.

"मामले को लेकर लड़कियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने पूछताछ में गिरोह के सरगना मकान मालिक को गिरफ्तार किया है. जल्द ही मामले मैं शामिल सभी लोगों का खुलासा कर दिया जाएगा."-रामकृष्ण, डीएसपी, हेड क्वार्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details