बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: आरएसएस महिला कॉलेज टेंट हाउस के सामानों से पटा, प्राचार्य ने वरीय अधिकारियों को लिखा पत्र

विधानसभा चुनाव खत्म होने बाद भी आरएसएस महिला कॉलेज से टेंट हाउस का सामान नहीं हटा है. वहीं तीन कमरों में बैलेट बॉक्स रखा गया है. जिसको लेकर प्राचार्य ने वरीय अधिकारियों को कई दफा पत्र लिखा है.

By

Published : Jan 4, 2021, 2:28 PM IST

Sitamarhi
आरएसएस महिला कॉलेज

सीतामढ़ी: राम सकल सिंह महिला कॉलेज अतिक्रमण की चपेट में है. लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बाद भी टेंट हाउस के सामानों से पटा है. वहीं, तीन कमरों में बैलेट पेपर रखा गया है. जिसको लेकर कॉलेज के प्राचार्य ने वरीय अधिकारियों को पत्र लिखा है. इसके बावजूद भी प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

तीन कमरों में बंद हैं बैलेट बॉक्स
राम सकल सिंह महिला कॉलेज आज भी अतिक्रमण की चपेट में है. विद्यालय परिसर में अतिक्रमण के कारण छात्राओं को आने-जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ता है. पूरे कॉलेज परिसर में टेंट के सामान बिखरे पड़े हैं. इसके अलावा तीन कमरों में बैलट बॉक्स रखा गया है. कमरे को बंद रखा गया है.

देखें रिपोर्ट

प्राचार्य ने प्रशासन को सामान हटाने को लेकर लिखा पत्र
राम सकल सिंह महिला कॉलेज के प्रचार में टेंट के सामानों को कॉलेज परिसर से हटाने को लेकर जिला प्रशासन को कई दफा पत्र लिखा है. बावजूद इसके प्राचार्य का कहना है कि जिला प्रशासन ने अब तक टेंट के सामानों को कॉलेज परिसर से नहीं हटाया गया. जिसके कारण कॉलेज कर्मी सहित छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. प्राचार्य का कहना है कि जिले का एकमात्र महिला कॉलेज अतिक्रमण की चपेट में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details