बिहार

bihar

By

Published : Jul 9, 2020, 9:26 PM IST

ETV Bharat / state

रिटायर्ड सूबेदार ने किया मास्क का वितरण, लोगों को कर रहे हैं जागरूक

सीतामढ़ी जिले में एक रिटायर्ड सूबेदार मास्क का वितरण कर रहे हैं. साथ ही लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि 2 गज की दूरी और मास्क बहुत जरूरी है. उन्होंने दुकानदार और ग्राहकों को भी मास्क दिए.

etv bharat
रिटायर्ड सूबेदार ने किया मास्क का वितरण.

सीतामढ़ी:कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर लगातार रिटायर्ड सूबेदार ब्रजकिशोर झा असहायों और गरीबों के बीच माक्स का वितरण कर रहे हैं. वहीं ब्रजकिशोर खुद ही मास्क का निर्माण भी करते हैं. इधर गुरुवार को रिटायर्ड सूबेदार ने जिले के विभिन्न प्रखंडों में घूम-घूम कर मास्क का वितरण किया.

जिला मुख्यालय में भी किया मास्क का वितरण

सूबेदार ब्रजकिशोर झा ने जिला मुख्यालय के विभिन्न दुकानों पर घूम-घूम कर दुकानदारों सहित ग्राहकों को भी मास्क दिया. सूबेदार ने जिले के लोगों से कहा कि 2 गज की दूरी और मास्क बहुत जरूरी है. सूबेदार ने जिले के लोगों से हाथों को बार-बार धोने और सैनिटाइज करने की भी सलाह दी.

रिटायर्ड सूबेदार ने किया मास्क का वितरण.
सूबेदार खुद करते हैं मास्क का निर्माण

रिटायर्ड सूबेदार ब्रजकिशोर झा खुद ही मास्क का निर्माण करते हैं. सूबेदार अपने पेंशन के रुपयों से मास्क के लिए कपड़े की खरीदारी करते हैं. लॉकडाउन के दौरान सूबेदार के द्वारा सिले मास्क जिले के विभिन्न प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों को दिए गए. अब अनलॉक टू में भी सूबेदार लगातार लोगों के बीच मास्क का वितरण कर रहे हैं और लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details