बिहार

bihar

By

Published : May 3, 2019, 8:41 AM IST

ETV Bharat / state

रामविलास पासवान बोले- लालू यादव को पैसों की भूख है, इसीलिए घोटाले करते गए

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि इतने लंबे राजनीतिक जीवन में कोई भी मेरे ऊपर एक पैसा का आरोप नहीं लगा सकता है.

मंच पर बैठे एनडीए के नेता

सीतामढ़ीः चुनावी सभाओं में इन दिनों जुबानी जंग खूब चल रही है. कभी एक दूसरे का साथ निभाने वाले नेता सत्ता को लेकर एक दूसरे की जमकर खिंचाई करने में जुटे हैं. सीतामढ़ी की एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर प्रहार किया.

लालू यादव पर करारा प्रहार
6 मई को सीतामढ़ी लोकसभा सीट पर चुनाव होना है. इसको लेकर नेताओं की सभा लगातार हो रही है. इस जनसभा में कभी साथ-साथ सत्ता सुख भोगने वाले नेता अब अपने विरोधी दोस्त पर लगातार हमला बोल रहे हैं. ऐसा ही नजारा सीतामढ़ी के सुरसंड में देखने को मिला, जब एनडीए की जनसभा को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान संबोधित कर रहे थे.

सभा को संबोधित करते हुए राम विलास पासवान

क्या बोले राम विलास पासवान
लोजपा प्रमुख ने लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि लालू यादव को पैसों की भूख अधिक है. इसलिए घोटाले पर घोटाला करते गए. अब पूरे परिवार से ईडी लगातार पूछताछ कर रही है. रामविलास ने कहा कि आज जेल में बंद हैं तो कहते हैं केंद्र की सरकार ने जेल में बंद करवा दिया. जब चारा घोटाले का पहला केस चला था तब क्या एनडीए की सरकार थी. उन्होंने कहा कि इतने लंबे राजनीतिक जीवन में कोई भी मेरे ऊपर एक पैसा का आरोप नहीं लगा सकता है.

'पूरे देश में आगे है एनडीए'
केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि इसी सीतामढ़ी में राजद के लोगों ने उनके ऊपर बम से जानलेवा हमला किया था. इस तरह का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप देश में ईमानदार सरकार चाहते हैं तो नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए एनडीए को भारी मतों से विजयी बनाएं. पूरे देश में जनतांत्रिक गठबंधन आगे है. हम 350 से अधिक सीट पर विजयी होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details