बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉक डाउन के दौरान कालाबाजारी का खेल, फर्जी परमिट लगा वाहन जब्त

कुछ व्यवसायियों की ओर से कालाबाजारी को लेकर गाड़ियों पर फर्जी परमिट लगा कर चलाया जा रहा है. इस मामले को लेकर मोटरयान निरीक्षक एसके मिश्रा ने कहा कि पकड़ी गई गाड़ियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Apr 7, 2020, 5:05 PM IST

पुलिस ने फर्जी परमिट लगा वाहन किया जब्त
पुलिस ने फर्जी परमिट लगा वाहन किया जब्त

सीतामढ़ी: जिले के एनएच 77 सीतामढ़ी-सोनबरसा मार्ग पर पुलिस ने सामान के साथ पिकअप को जब्त किया है. पिकअप पर जिला प्रशासन का जाली परमिट लगा था. मोटरयान निरीक्षक एसके मिश्रा ने कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कालाबाजारी करने में लगे व्यवसायी
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश पर जिला परिवहन कार्यालय की ओर से आवश्यक सामानों की आपूर्ति के लिए चिह्नित व्यवसायियों को वाहन का परमिट दिया जा रहा है. जिससे जिले के लोगों को आवश्यक सामानों की कमी न हो. लेकिन कुछ व्यवसायियों की ओर से कालाबाजारी को लेकर गाड़ियों पर फर्जी परमिट लगा कर चलाया जा रहा है.

फर्जी परमिट लगा कर चला रहे वाहन
मामले की सूचना मिलने के बाद एसपी अनिल कुमार के निर्देश पर वाहनों की जांच की जा रही है. इस मामले को लेकर मोटरयान निरीक्षक एसके मिश्रा ने कहा कि पकड़ी गई गाड़ियों के ऑनर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से कालाबाजारी करने वाले व्यवसायियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details