बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: विधानसभा चुनाव को लेकर एसएसबी जवानों के साथ पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च

निष्पक्ष और भयमुक्त माहौल में चुनाव कराने को लेकर डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने गुरुवार को थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया.

By

Published : Oct 8, 2020, 7:22 PM IST

Sitamarhi
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी: विधानसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है, ऐसे में निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव कराने को लेकर जिला प्रशासन लगातार एसएसबी जवानों के साथ फ्लैग मार्च कर रहा है. यही नहीं, अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को जिला पुलिस चिह्नित करने में भी जुटी है.

सीतामढ़ी

जिला मुख्यालय के विभिन्न क्षेत्रों में किया फ्लैग मार्च
निष्पक्ष और भयमुक्त माहौल में चुनाव कराने को लेकर डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने गुरुवार को थाना क्षेत्र के विभिन्न इलोकों में पुलिस बल और एसएसबी जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया. थाना अध्यक्ष के द्वारा फ्लैग मार्च के दौरान लोगों को अपने मत का प्रयोग करने को लेकर जागरूक किया गया. थानाध्यक्ष ने कहा कि थाना क्षेत्र के वांछित लोगों की सूची तैयार की जा रही है. उन्हें जिला बदर भी किया जाएगा ताकि विधानसभा चुनाव निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में कराया जा सके.

जवानों का फ्लैग मार्च

डीएम और एसपी लगातार कर रहे हैं बैठक
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा और एसपी अनिल कुमार लगातार जिले के विभिन्न प्रखंडों में जाकर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं. वहीं प्रखंड के अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें जारीं हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के लोगों को जागरूक करने को लेकर भी जिला प्रशासन लगातार जागरूकता अभियान चला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details