बिहार

bihar

By

Published : Jan 4, 2020, 8:30 PM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: ट्रक से 15 लाख की शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की टीम ने जिलाधिकारी की सूचना के आधार पर बीती रात नगरा गांव के उखरा पुल के पास से शराब से लदे ट्रक और दो पिकअप वैन को पकड़ा है. इस दौरान ट्रक चालक को भी पकड़ा गया है. हालांकि बाकी लोग फरार हो गए.

शराब बरामद
शराब बरामद

सीतामढ़ी: जिला उत्पाद विभाग ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है. ट्रक से जब्त शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं, पुलिस ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

तस्कर हुए फरार
उत्पाद विभाग की टीम ने जिलाधिकारी की सूचना के आधार पर बीती रात नानपुर थाना क्षेत्र के बुध नगरा गांव के उखरा पुल के पास से शराब से लदे ट्रक के साथ दो पिकअप वैन को पकड़ लिया. हालांकि, इस दौरान कई तस्कर भागने में सफल रहे. जबकि छापेमारी दल ने एक चालक को खदेड़ कर खेत से पकड़ लिया.

15 लाख की शराब बरामद

विदेशी शराब भी जब्त
उत्पाद अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि जब्त ट्रक पर 16 हजार 30 विदेशी शराब है. जिसकी कीमत करीब 15 लाख है. उन्होंने कहा कि इस अभियान में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है, जो पहले से ही शराब तस्कर नितिन कुमार नामक व्यक्ति के साथ काम कर रहा था. गिरफ्तार सत्यम कुमार मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र का निवासी है.

शराब से लदा ट्रक जब्त

'दर्जनों लोग थे शामिल'
अभिनव कुमार ने कहा कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार चालक ने बताया कि नितिन शाही नामक व्यक्ति इस शराब व्यवसाय का सरगना है. उत्पाद अधीक्षक ने बताया की कुल इस अभियान में दर्जनों लोग शामिल थे. जिनमें से पांच व्यक्ति का नाम बताया है. जिसके विरुद्ध अनुसंधान के बाद अभियोजन पत्र दायर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details