बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी के सभी सामान बरामद

सीतामढ़ी में पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार चोरों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि चोरों ने 2 जून को एक घर का ग्रिल काटकर 6500 रुपये नकद, 4 मोबाइल, एक जोड़ी चांदी का पायल चोरी कर फरार हो गए थे.

By

Published : Jun 7, 2020, 12:48 PM IST

चार चोर गिरफ्तार
चार चोर गिरफ्तार

सीतामढ़ी: बथनाहा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर सोनबरसा थानाक्षेत्र के बेला गांव में छापेमारी कर चोरी के समान के साथ 4 चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोर की पहचान बेला गांव निवासी धरवेंद्र मंडल, सवर्ण मंडल, रघुनंदन कुमार और अजय कुमार के रूप में की गई है.

4 चोर गिरफ्तार
पूछताछ के दौरान चारों ने चोरी की घटना में शामिल होने की पुष्टि की है. उसके निशानदेही पर चोरी का 6500 रुपये नकद, चार मोबाइल, एक जोड़ी चांदी का पायल बरामद किया गया है. पूछताछ के बाद चारो को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है. पुलिस मुताबिक बीते 2 जून की देर रात थाना क्षेत्र के पंथपाकड़ गांव निवासी बिमलेश शाही के आवासीय घर के दरवाजे पर लगे ग्रिल का ताला काटकर चारों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

स्थानीय थाने में दर्ज थी प्राथमिकी
वहीं, इस संबंध में गृहस्वामी के आवेदन के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसके बाद चोरों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. इस छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष पंकज कुमार, अवरनिरीक्षक नोमान अंसारी, अरविंद कुमार और पुलिस के जवान शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details