बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ीः लूट के मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने रकम की बरामद

11 अक्टूबर को हिंदुस्तान लीवर के कर्मियों से कुछ अपराधियों ने पुनौरा थाना क्षेत्र के परोड़ी गांव के समीप करीब 1लाख 25 हजार लूट लिए थे. जिसके बाद एसपी ने एक टीम बनाकर कार्रवाई की. जिसमें ये सफलता हाथ लगी.

By

Published : Oct 13, 2019, 10:53 PM IST

पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतामढ़ीः जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 4 लुटेरों को पकड़ा है. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के 1लाख 20 हजार रूपए के साथ ही एक पिस्टल दो मोबाइल और दो बाइक भी बरामद की है.

लूटी गई रकम बरामद
11 अक्टूबर को हिंदुस्तान लीवर के कर्मियों से कुछ अपराधियों ने पुनौरा थाना क्षेत्र के परोड़ी गांव के समीप करीब 1लाख 25 हजार लूट लिए थे. जिसके बाद एसपी ने लुटेरों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की. जिसमें डुमरा थाना और पुनौरा थाना के थानाध्यक्ष के साथ कई पुलिस बल भी शामिल थे. गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बथनाहा थाना क्षेत्र से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों अपराधियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने डुमरा थाना क्षेत्र के बेरवास गांव से दो और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसके पास से लूट के 1लाख 20 हजार रूपए के साथ एक पिस्टल, 2 मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद हुए.

चार लुटेरे गिरफ्तार

खंगाले जा रहे आपराधिक रिकॉर्ड
इस पूरे मामले में सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चारों अपराधियों ने अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है. वहीं लूटे गए रूपए का अपराधियों ने बंटवारा नहीं किया था. जिसकी वजह से पैसे भी बरामद कर लिए गए. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है. हालांकि, पकड़े गए अपराधियों का कोई पिछला आपराधिक इतिहास नहीं है. फिर भी उनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details