बिहार

bihar

ETV Bharat / state

8 दिन तक बिजली बाधित होने पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर ग्रामीणों का बवाल

इलाके में पिछले 8 दिनों से बिजली बाधित होने के कारण लोगों ने मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी बेलसंड मार्ग को 4 घंटो तक जाम कर दिया. साथ ही सड़क पर आगजनी की.

By

Published : Jun 23, 2019, 9:12 PM IST

लोगों ने किया सड़क जाम

सीतामढ़ी: जिले में बिजली की समस्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. बेलसंड अनुमंडल के आधा दर्जन पंचायतों में विगत 8 दिनों से बिजली की समस्या झेल रहे लोगों का गुस्सा सड़कों पर फूट पड़ा. लोगों ने बिजली नहीं मिलने से सड़कों पर यातायत बाधित कर दिया.

सरकार और प्रशासन के खिलाफ का नारेबाजी
दरअसल, इलाके में पिछले 8 दिनों से बिजली बाधित होने के कारण लोगों ने मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी बेलसंड मार्ग को 4 घंटो तक जाम कर दिया. साथ ही सड़क पर आगजनी की. जिससे पूरा परिचालन अस्त व्यस्त हो गया. गुस्साए ग्रामीणों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की.

बिजली नहीं मिलने से लोगों ने किया सड़क जाम

विधुत विभाग लापरवाह
ग्रामीणों ने बताया कि पिछले आठ दिनों से बिजली गुल है. बिजली विभाग में फोन करने पर कोई अधिकारी फोन नहीं उठाता है. हल्की बारिश में ही बिजली कट जाती है. लेकिन, उसके ठीक होते-होते 8 दिन लग जाता है. उन्होंने कहा कि विधुत विभाग अपनी मानमानी कर रहा है.

पुलिस ने किया मामला शांत
मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों की समस्या जानने की कोशिश की. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. साथ ही कहा कि इस मामले पर विधुत विभाग से बात की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details