बिहार

bihar

By

Published : Apr 6, 2020, 10:21 AM IST

ETV Bharat / state

पीएम की अपील पर सीतामढ़ी के लोगों ने भी दीप, कैंडिल, फ्लैश लाइट जलाकर जताई एकजुटता

समाजसेवी चंदेश्वर झा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने इसके पालन का मन बना लिया था. जिसतरह लोगों ने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया. लॉकडाउन सहित सोशल डिस्टेंस का भी पालन कर रहा है. वैसे ही प्रधानमंत्री की इस अपील का भी लोगों ने रविवार को पालन किया.

सीतामढ़ी
9 मिनट की दीपावली

सीतामढ़ी:कोरोना के कहर से पूरा विश्व परेशान है. ऐसे में पीए मोदी की ओर से रविवार रात को 9 बजे 9 मिनट दीया जलाने की अपील का देशभर के लोगोें ने पालन किया. जिले में भी शहर से लेकर गांव तक लोगों ने दीये जलाए और कहा कि कोरोना वायरस हारेगा और भारत जीतेगा. पीएम के इस अपील को लोगों ने सराहा.

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की की गई अपील को लेकर सीतामढ़ी में शहर से गांव तक लोगों ने रात 9 बजे 9 मिनट तक दीप, फ्लैशलाइट जलाकर एकजुटता दिखाई. इस दौरान जिले के लोगों में खासा उत्साह दिखा. लोग अपने-अपने घरों की लाइटों को बंद कर दीप जलाते दिखे.

'कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा'
समाजसेवी चंदेश्वर झा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने इसके पालन का मन बना लिया था. जिसतरह लोगों ने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया. लॉकडाउन सहित सोशल डिस्टेंस का भी पालन कर रहा है. वैसे ही प्रधानमंत्री की इस अपील का भी लोगों ने रविवार को पालन किया. सबने रात 9 बजे अपने-अपने घरों की बत्ती को बुझा कर अपने-अपने घरों के मुख्य द्वार पर 9 मिनट तक दीप जलाकर एकजुटता दिखाई. इस दौरान लोगों में जबरदस्त उत्साह दिखा. इस दौरान लोगों ने कहा कि कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details