बिहार

bihar

सीतामढ़ी में लॉकडाउन के दौरान लोग लापरवाह, उड़ाई जा रही नियमों की धज्जियां

By

Published : Jul 24, 2020, 9:22 PM IST

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के बीच जिले में लोग काफी लापरवाही बरत रहे हैं. दुकानदार लॉकडाउन का पालन नहीं कर जरूरत की सामानों के अलावा अन्य दुकानें भी खोल रहे हैं. हालांकि जिला प्रशासन लॉकडाउन को लेकर सख्त है, फिर भी ये लापरवाही देखी जा रही है.

People careless during lockdown in Sitamarhi
People careless during lockdown in Sitamarhi

सीतामढ़ी:जिले में कोरोना संक्रमण का काफी प्रभाव है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग बेहद सजग और सतर्क है, लेकिन लोग काफी लापरवाह हैं. लोग लॉकडाउन का पालन बिल्कुल भी नहीं करते. साथ ही मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां भी उड़ाते हैं.

बता दें कि जिला मुख्यालय के विश्वनाथ चौक पर जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश का पालन नहीं किया जाता है. यहां जरूरती सामान की दुकानों के साथ कॉस्मेटिक, कपड़े और हार्डवेयर की दुकानें खुली हुई थी. जहां काफी संख्या में लोग खरीददारी करने पहुंचे हुए थे. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे. वहीं, बाजार में घूमने वाले लोग मास्क का भी प्रयोग नहीं कर रहे थे. इससे कोरोना संक्रमण बढ़ने का खतरा काफी है.

कॉस्मेटिक की खुली दुकान

सख्त कार्रवाई की चेतावनी
लॉकडाउन के दौरान विश्वनाथ चौक पर दुकानें खुली रहने की जानकारी मिलने पर डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद मौके पर पहुंचे. उन्होंने दुकानदारों को कड़ी फटकार लगाई और चेतावनी देते हुए दुकानों को बंद करवाया. साथ ही दुकानदार और लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी.

हार्डवेयर की खुली हुई दुकान

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details