बिहार

bihar

By

Published : Dec 19, 2020, 11:27 PM IST

ETV Bharat / state

कोचिंग संचालकों से मांगी रंगदारी, हथियार के साथ एक धराया

कोचिंग संचालकों से रंगदारी मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया. एसपी अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता में मामले के बारे में जानकारी दी. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किया.

प्रेस वार्ता करते एसपी
प्रेस वार्ता करते एसपी

सीतामढ़ी: 15 दिसंबर को एक ही दिनों में दर्जनों कोचिंग संचालकों से रंगदारी मांगने के मामले पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है. अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. रंगदारी मामले को लेकर कोचिंग संचालकों ने नगर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाया था. जिसको लेकर एसपी अनिल कुमार के निर्देश के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी.

प्रेस वार्ता करते एसपी

एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

एसपी अनिल कुमार ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को प्रेस वार्ता किया. उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिसंबर को अपराधियों ने शहर के दर्जनों कोचिंग संचालकों से रंगदारी की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी की. एसपी ने कहा कि नए युवाओं ने यह काम किया था. वे पहली बार अपराध जगत में कदम रख रहे थे.

बड़ा अपराधी बनने को मांगी थी रंगदारी

पहली बार अपराध जगत में कदम रखने को लेकर और बड़ा अपराधी बनने को लेकर कोच्चि संचालकों से रंगदारी की मांग की गई थी. नगर थाना क्षेत्र के रिंग बांध लक्ष्मणा नगर निवासी स्वर्गीय ललन महतो के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ राजा को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया. एसपी अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि राजा ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल किया है.

कट्टा बरामद

सभी सामानों की हुई बरामदगी

रंगदारी में प्रयोग होने वाली सभी सामानों के बारे में अभिषेक कुमार ने जानकारी दी. जिसके बाद राजा के घर से सभी सामानों की बरामदगी की गई. एसपी अनिल कुमार ने बताया कि राजा के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टे के साथ एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. एसपी ने कहा कि घटना में शामिल अन्य अपराधियों की भी गिरफ्तारी जल्द से जल्द कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details