बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: न्यू वोटर्स में वोटिंग को लेकर जबरदस्त क्रेज, कहा- चुनेंगे ऐसा उम्मीदवार जो करे देश का विकास

युवा मतदाता सुबह से ही अपना काम बंद कर मतदान केंद्र पंहुचते नजर आए. ये मतदाता काफी उत्साहित दिखे. पहली बार मतदान करने पहुंचे मतदाताओं ने कहा कि हम वैसे उम्मीदवार का चयन करेंगे जो विकास कर सके.

By

Published : May 6, 2019, 2:50 PM IST

न्यू वोटर

सीतामढ़ीः लोकसभा सीट पर हो रहे चुनाव में न्यू वोटर बेहद उत्साहित हैं. यहां कई युवा मतदाता ऐसे हैं जो पहली बार मतदान करने आए हैं, उनका कहना है कि हम ऐसे प्रत्याशी को चुनना चाहते हैं जो देश का विकास कर सके.

सीतामढ़ी में पांचवे चरण के चुनाव में अन्य मतदाताओं की तुलना में न्यू वोटरों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. युवा मतदाता सुबह से ही अपना काम बंद कर मतदान केंद्र पंहुच गए थे. पहली दफा वोट डालने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है.

मतदान के लिए पहुंचे मतदाता

न्यू वोटर्स ने क्या कहा
नए मतदाता में उत्साह मतदान केंद्र संख्या 238 और 239 पर भी देखने को मिला. पहली बार वोट डालने आयीं काजल ने बताया कि पहली बार वोट डालकर मैं बेहद खुश हूं. अपने मत से एक बेहतर सरकार बनाने का इरादा है. साथ ही उन्होंने कहा कि जो विकास के क्षेत्र में बेहतर काम करे ऐसे ही प्रत्याशी को वोट देना चाहती हूं.

कई प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर
मालूम हो कि सीतामढ़ी में सीधा मुकाबला विपक्षी महागठबंधन में शामिल राजद के अर्जुन राय और राजग में शामिल जदयू उम्मीदवार सुनील कुमार पिंटू से है. यहां कुल मतदाताओं की संख्या 15 लाख 74 हजार 914 है. जिनमें महिला मतदाता 7 लाख 42 हजार 498 और पुरुष मतदाता 8 लाख 32 हजार 370 है. जो प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details