बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात, हत्या-लूट सहित कई संगिन मामलों में था संलिप्त

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे बरौनी स्टेशन से दबोचा है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जिला मुख्यालय स्थित शांति नगर के एक लॉज में छापेमारी भी की. छापेमारी के दौरान पुलिस को एक कमरे से हत्या में इस्तेमाल की गई एक पिस्टल, छह गोली और दो मोबाइल मिला है

By

Published : Aug 17, 2019, 11:49 PM IST

हत्या, लूट और अन्य कई संगिन मामलों का अपराधी गिरफ्तार

सीतामढ़ी: जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या,लूट और आर्म्स एक्ट के मोस्ट वांटेड अपराधी पिंटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. कई मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी.

हत्या, लूट और अन्य कई संगिन मामलों का अपराधी गिरफ्तार

हत्या में इस्तेमाल सामान बरामद
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे बरौनी स्टेशन से दबोचा है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जिला मुख्यालय स्थित शांति नगर के एक लॉज में छापेमारी भी की. छापेमारी के दौरान पुलिस को एक कमरे से हत्या में इस्तेमाल की गई एक पिस्टल, छह गोली और दो मोबाईल मिला है. इसके अलावा के पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. इस मामले में सदर डीएसपी वीर धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी काफी शातिर है. हाल ही में उसने सुप्पी थाना क्षेत्र में एक व्यापारी को दिनदहाड़े बस से उतार कर गोलियों से छलनी कर दिया था और रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गया था.

सदर डीएसपी वीर धीरेंद्र कुमार का बयान

पहले से कई संगिन मामले दर्ज
डीएसपी ने बताया कि उसकी तलाश में पुलिस दर-दर भटक रही थी. इसी बीच पुलिस को उसके ठिकाने की गुप्त सूचना मिली. उन्होंने कहा कि अन्य अपराधियों की तलाश जारी है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी पिंटू उर्फ सत्यजीत के खिलाफ पहले से कई संगिन मामले दर्ज थे. जिसमें पुलिस को उसकी तलाश थी. फिलहाल, पुलिस उसके पुराने आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details