बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: RJD नेता मर्डर केस का हुआ खुलासा, कत्ल में शामिल अपराधी गिरफ्तार

मुखिया सह राजद नेता की हत्या में संलिप्त अपराधी को पुलिस ने दबोच लिया है. अपराधी ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. साथ ही उसकी शिनाख्त पर बाकी अपराधियों की खोजबीन की जा रही है.

By

Published : Apr 3, 2020, 9:16 PM IST

mukhiya
mukhiya

सीतामढ़ी: जिले के परसौनी थाना क्षेत्र में राजद के वरीय नेता सह गिसारा के पूर्व मुखिया अशोक साह हत्याकांड में संलिप्त लाइनर की भूमिका निभाने वाले अपराधी कासिम नदाफ को पुलिस ने पकड़ लिया है. थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने गिसारा स्थित उसके घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया.

हत्यारे ने किया मर्डर केस का खुलासा
कासिम घटना के बाद से फरार चल रहा था. थाना अध्यक्ष ने बताया कि अशोक हत्याकांड में गिरफ्तार अपराधी कई आपराधिक घटना में पूर्व से ही संलिप्त है. थानाध्यक्ष के मुताबिक कासिम ने अशोक मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया कि एक बाइक लूटकांड में पूर्व मुखिया अशोक साह ने बड़ी पंचायत लगाकर अपराधियों के साथ मारपीट की थी, जिसके आक्रोश में बदला लेने के लिए अपराधियों ने उनकी हत्या की साजिश रची.

मॉर्निंग वॉक के दौरान की थी हत्या
विगत 6 अक्टूबर को मॉर्निंग वॉक के दौरान उनकी हत्या कर दी गई. प्रमोद प्रसाद ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी कासिम उस घटना में मुख्य लाइनर के रूप में था. बता दें कि बीते 6 अक्टूबर को अपराधियों ने अशोक साह को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. उस घटना में अशोक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, जिसके बाद से पुलिस कासिम की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी. गिरफ्तार कासिम ने घटना में शामिल और कई अपराधियों के संबंध में अहम जानकारी पुलिस को दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details